बॉलीवुड ‘दंगल’ में आमिर जीते

  |   समाचार

अपनी आगामी फिल्म ‘दंगल’ में पहलवान का किरदार निभा रहे आमिर खान ने अपने दांव-पेच से बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को मात दे दी है। असहिबणुता पर बयान देकर विवादों में आए आमिर खान को भले ही भारत सरकार ने ‘इनक्रेडबल इंडिया’ अभियान से हटा दिया हो, लेकिन आम जनता अभी भी इस अभियान में उन्हें ही देखना चाहती है। यह हम नहीं बल्कि एक सर्वे के परिणाम कुछ ऐसी ही कहानी बयां कर रहे हैं। आमिर ने किन-किन हस्तियों को दी मात, जानिए सर्वे की पूरी कहानी आंकड़ो की जुबानी।

मस्तानी को सबसे कम वोट
आमिर खान को हटाने के बाद इस अभियान के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले चर्चा में आया था। कई लोगों ने इस अभियान के लिए उन्हें सबसे उपयुक्त भी बताया था। लेकिन आम जनता ने उन्हें सिर्फ 21 प्रतिषत मत दिए हैं। इन 21 प्रतिषत का मानना है कि अमिताभ गुजरात पर्यटन के ब्रांड एम्बेसडर हैं, इसलिए उन्हें ही ‘इनक्रेडबल इंडिया’ की जिम्मेदारी सौंपी जाए। सबसे कम वोट 16 प्रतिषत मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण को मिले हैं।
सिर्फ आमिर से पीछे प्रियंका
इन दोनों से ज्यादा वोट 26 प्रतिषत
प्रियंका चोपड़ा को मिले हैं। इन लोगों का ऐसा मानना है कि प्रियंका अब हॉलीवुड में भी जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं, इसलिए उनकी यह इमेज इस अभियान की पब्लिसिटी को बढ़ाने में मदद करेगी। लेकिन, आमिर खान ने इन सभी को मात दे दी है। आम जनता ने उन्हें सर्वाधिक 37 प्रतिषत वोट दिए हैं। यानी जनता इस अभियान में फिलहाल आमिर के अलावा किसी और को नहीं देखना चाहती है।

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬