🎥इस सप्ताह रिलीज हुईं फिल्मों का रिव्यू❗️

  |   समाचार / Bollywood

🎥मस्तीजादे
सनी लियोनी अभिनीत फिल्म ‘मस्तीजादे’ को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म की कहानी में दम नहीं है। ऐसे में सनी लियोनी का तड़का फिल्म को हिट बना पाता है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा। फिल्म में तुषार कपूर और वीरदास ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यदि आप सिर्फ मनोरंजन के हिसाब से फिल्म देखना चाहें तो देख सकते हैं।

🎥ट्रेलर देखिए: https://goo.gl/mLLHAh

🕐फिल्म टाइमिंग के लिए टाइप कीजिये: m1766

..................................
खाला खडूस
जैसा आप जानते हैं फिल्म ‘साला खडूस’ बॉक्सिंग पर आधारित है। प्रताड़ित बॉक्सिंग कोच की भूमिका में आर.माधवन ने बेहतरीन अभिनय किया है। हालांकि, फिल्म औसत दर्जे की है, जिसे एक बार देखा जा सकता है।

🎥ट्रेलर देखिए: https://goo.gl/wjbZoG

🕐फिल्म टाइमिंग के लिए टाइप कीजिये: m1520

......................................
रूम
ऑस्कर के लिए नामांकित फिल्म ‘रूम’ को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में मां और पांच साल के बच्चे के बीच असीम प्यार का तानाबाना बुना गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि मां 7 साल से एक छोटे से झोंपड़े में कैद हैं। इसी झोंपड़े में मां अपने अबोध बच्चे को सामान्य जीवन देने की कोशिश करती है। उसके पांच साल के बेटे जैक के लिए मां ही सब कुछ होती है। आखिरकार वे दोनों निक नामक शख्स के चंगुल से भाग जाते हैं। फिर उनका सामना बाहर की दुनिया से होता है। वे अपने परिवार से बिगड़े सम्बंधों से तालमेल बिठाने की कोशिश करते हैं। फिल्म वाकई देखने लायक है।

🎥ट्रेलर देखिए: https://goo.gl/q2jd1N

🕐फिल्म टाइमिंग के लिए टाइप कीजिये: m1816

📲 Get Bollywood on Whatsapp 💬

Original Photo Credit-Official Posters