⚠️GRAPHIC⚠ घोड़े🐎 की पिटाई पर सनी, अनुष्का नें जताया😠 गुस्सा 📹 https://goo.gl/mpycCR

  |   समाचार

☀ सनी, अनुष्का और सोनम कपूर नें घोड़े🐎 की पिटाई वाले वीडियो पर अपना गुस्सा😠 जाहिर किया है : ⚠https://goo.gl/mpycCR GRAPHIC⚠ इस वीडियो को देख पाना थोड़ा मुश्किल है, इसमें पुलिस👮 के एक घोड़े🐎 की डंडे से पिटाई करते हुए दिखाया गया है जिसकी वजह से उसका बायां पैर टूट जाता है।
यह वीडियो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के विरोध में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान का है। इस घोड़े को प्रदर्शन पर काबू पाने के लिए छोड़ा गया था जिस पर बीजेपी विधायक गणेश जोशी नें डंडे से हमला कर दिया😱। जानवर🐎 पर हमला करने की बात को नकार रहे जोशी पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करने का फैसला लिया गया है। इस वीडियो नें सभी को चकित कर दिया जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्रियां सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और सनी लियॉन भी शामिल है। आइये जानते हैं इस वीडियो पर क्या प्रतिक्रिया दी गई :

🔰 सोनम कपूर : यह एक घिनौना अमानवीय कृत्य है। @harishrawatcmuk मुझे उम्मीद है आप इस आदमी पर उचित कार्यवाही करेंगे।
🔰 सनी लियॉन : जो लोग सोचते हैं कि किसी मूक प्राणी पर अत्याचार करना ठीक है उनके साथ साथ कुछ तो गलत है। उस घोड़े के लिए सहानुभूति जिसने इंसानों के साथ कभी कुछ गलत नहीं किया।
🔰 सोनाक्षी सिन्हा : घोड़े को उस आदमी के चेहरे पर लात मारनी चाहिए।
🔰 अनुष्का शर्मा : मैं वह वीडियो देख भी ना सकी। यह बहुत शर्म की बात है कि हम ऐसे देश में रहते हैं जहां भरे दिन में एक दानव के द्वारा एक मूक प्राणी को इस बेरहमी से पीटा गया और लोग देखते रहे।

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬

Image Credit: Still from video