🐎 एशिया कप🏆 में जीत के बाद पत्रकारों पर बरसे धोनी।

  |   क्रिकेट

जून 2015 में बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में मिली शर्मनाक हार😔 के बाद भारतीय कप्तान एमएस धोनी पर भारत एवं बांग्लादेशी पत्रकारों नें जमकर सवाल उठाये थे, उस समय यह तक कहा गया था कि धोनी को अब इस खेल से संन्यास ले लेना चाहिए😳। इस घटना के 8 महीनों बाद अब हंसने की बारी बांग्लादेश को उसी की सरजमीं में हराकर 🇮🇳 को एशिया कप🏆 जिताने वाले कप्तान एमएस धोनी की है।
धोनी शायद उस दौरे के दौरान हुई कठोर आलोचना को भूले नहीं हैं एवं रविवार को मिली जीत के बाद उन्होनें पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, क्रिकेट कैसे खेला जाए इस बात को लेकर 🇮🇳 में सभी के पास देने के लिए नसीहतें होती हैं परन्तु घर🏠 में टीवी📺 के सामने बैठ कर नसीहतें देना बहुत आसान काम है। पूर्व में जिन लोगों नें भी उनकी निष्ठा पर सवाल उठाये थे उन पर स्वाभाविक रूप से ताना मारते हुए धोनी नें कहा "आलोचनाएं तो होती रहेंगी। पर जब भी कोई मुझसे पूछेगा कि मैं आगे क्या करना चाहता हूँ तो मेरा जवाब रहेगा ' 🇮🇳 के लिए क्रिकेट खेलना मेरी पहली प्राथमिकता है '" ।
धोनी नें आगे यह भी कहा की वह कभी भी आलोचनाओं के बाद खुद को निराशा 😔 में डूबा हुआ महसूस नहीं करते हैं और ना ही तारीफ़👏 मिलने पर अतिउत्साहित होते हैं।

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬

एमएस धोनी के बारे में और जानने के लिए टाइप करें : wiki Dhoni

दूत में क्रिकेट की ताजा जानकारियां पाने के लिए अपने ग्रुप में टाइप कीजिये : +hindicricket