प्रतिकूल दर्शक😠 कोहली को करते हैं प्रेरित 💪😜

  |   क्रिकेट

🇮🇳 भारतीय स्टार🌟 बल्लेबाज विराट कोहली के द्वारा प्रतिकूल दर्शकों को करारा जवाब दिया जाना कोई नई बात नहीं है, कोहली पहले भी ऑस्ट्रेलिया में "बू बॉयज" को🖕 का इशारा कर चुके हैं और अब एशिया कप के खिताबी🏆 मुकाबले में 🇮🇳 को बांग्लादेश के ऊपर मिली जीत के दौरान भी वह दर्शकों को आड़े हाथों लेते हुए दिखे। मुशफिकर रहीम को रन आउट करने एवं मुर्तज़ा का कैच पकड़ने के बाद विराट के द्वारा दर्शकों को शांत रहने का इशारा करते हुए देखा गया। इसके पश्चात भारत की पारी के दौरान भी उन्होनें नाबाद 41 रनों की पारी खेल कर बांग्लादेश को हार का कड़वा स्वाद चखाया।
मैच के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कोहली नें अपने इशारों के बारे में समझाते हुए कहा कि "मुझे दर्शकों का मेरे विरुद्ध रहना पसंद है, इससे मुझे ताक़त💪 मिलती है और यह मुझे और अच्छा खेलने की प्रेरणा देता है। " इससे कोहली का दर्शकों के लिए सन्देश साफ़ है " मेरे खिलाफ जाने के पहले आपको 2 बार सोचना🤔 चाहिए। "
हाल ही में संपन्न हुई प्रतियोगिता में विराट 154 रन बनाने के साथ ही प्रतियोगिता में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में बांग्लादेश के सब्बीर अहमद के बाद दूसरे स्थान में रहे।

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬

दूत में क्रिकेट की ताजा जानकारियां पाने के लिए अपने ग्रुप में टाइप कीजिये : +hindicricket