🏏 आईपीएल : कोलकाता नाइट राइडर्स 🆚 मुंबई इंडियन्स

  |   क्रिकेट

कोलकाता के ईडन गार्डन में आज पिछले वर्ष की 🏏 आईपीएल विजेता मुंबई इंडियन्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होने जा रहा है। एक तरफ जहां कोलकाता ने दिल्ली डेयरडेविल्स के ऊपर शानदार 👏 जीत दर्ज करते हुए अपने आईपीएल 2016 की शुरुआत की है वहीँ दूसरी तरफ मुंबई इंडियन्स की टीम पुणे सुपरजायंट के हाथों मिली शर्मनाक हार 👎 के बाद अंक तालिका 📜 में अंतिम स्थान पर पहुँच गई है😔। मुंबई ने केकेआर के खिलाफ 16 में से 11 मुकाबलों में जीत दर्ज की है परन्तु इस बार कोलकाता की नज़रे अपने घरेलु मैदान में शानदार जीत दर्ज करने पर होगी। ✌
मुंबई ने स्पिन के लिए मददगार इस पिच में टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है👍। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में नरैण को शामिल नहीं किया गया है, उमेश यादव की जगह कुलदीप को मौका दिया गया है👍। मुंबई ने टीम में दो फेरबदल किये हैं, विनय कुमार की जगह टीम साउदी एवं श्रेयस गोपाल की जगह सुचित को टीम में शामिल किया गया है।
अब देखना यह है कि क्या मुंबई इंडियन्स आज अपनी पहली जीत✌ दर्ज करने में कामयाब हो पाती है या फिर कोलकाता नाइट राइडर्स मुंबई इंडियन्स को हराते हुए अपनी जीत का सफर जारी रखती है।

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬