भारत 🇮🇳 🆚 WI: फोलो अोन 👌 लागू

  |   क्रिकेट

भारत एंटीगुआ में वेस्टइंडीज के साथ खेलते हुए, पहले टेस्ट में अपने सभी इक्कों😎 के साथ है और २४३ पर अाॅल अाउट करने के बाद टीम को फोलो अोन👌 के लिए मजबूर कर एक आसान जीत के तरफ बड़ चली है। 3⃣तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर, WI उनके 2दूसरे पारी में २१ /१ थे, अभी भी ३०२ runs😯 से पीछे हैं।

वेस्टइंडीज टीम पहली पारी में दिन कि शुरूअात के वक्त 31/1 पर थी अौर दिन भर के खेल में १० विकेट गँवाए🙆 , इसके लिए उमेश यादव और मोहम्मद शमी (४ /६६ ) 👏 धन्यवाद के पात्र हैं। 2दूसरे दिन कि शुरूअात 👍 अमित मिश्रा ने नाइट वाचमैन देवेंद्र बिशू को स्टम्प्ड करके किया । शमी ने विस्फोटक💥 रूप से 3⃣ विकेट , सैमुअल्स, ड्वेन ब्रावो और ब्लैकवुड के रूप में झटके अौर मेजबान टीम को ९८ /५ पर जूझने को मजबूर कर दिया। दूसरे छोर पर, क्रेग ब्रेथवेट (७४ ) एक जवान😓 अपनी यद्ध अकेला लड़ रहा था। फिर उमेश यादव ने रोस्टोन चेस (23) और ब्रेथवेट के विकेट को सिलसिलेवार ⚡ ढंग से हासिल किया। हालांकि WI शेन दौरीच (57 *) और जेसन होल्डर (36), ने लड़ाइ जारी रखी पर उमेश (४ /४१ ) वापिस अा कर उस विरोध स्टैंड को तोड़ डाला अौर 🙌 बाकी जो बचे थे उन पर झाड़ू फेर दी।

वेस्टइंडीज के 2दूसरी पारी भी😟 सबसे अच्छी में से नहीं थी, - इशांत शर्मा जो पहली पारी में बिना विकेट के थे, ने इस पारी मे सबसे खतरनाक खिलाड़ी ब्रेथवेट को अाउट किया। WI को टेस्ट😳 बचाने के लिए काफी मश्शकत करनी पड़ेगी, लेकिन उन्होंने जो पहले 3 दिनों में खेल दिखाया है उससे यह एक असंभव कार्य😞 दिखता है।
📜Scorecard: * ८७०

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬

मूल छवि क्रेडिट📷: https://goo.gl/P2T3jM