श्री लंका🆚ऑस्ट्रेलिया: 1⃣पहले दिन ही १२ विकेट्स😮गिरे ; ऑस्ट्रेलिया🔝 शिखर पर

  |   क्रिकेट

पहले दिन केवल 2⃣ सत्र खेलने के बावजूद, ऑस्ट्रेलिया 🇦🇺 ने सिर्फ ४० ओवर्स 😱 के तहत ११७ के एक मामूली टोटल से श्री लंका 🇱🇰 को बांधे रखा।
एंजेलो मैथ्यूस⭐ ने सपाट पिच पर टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । मिशेल स्टार्क ⚡चोट से उनकी वापसी की घोषणा करते हुए अपने 2⃣दूसरे ओवर में ही करूणारत्ने को अाउट☝ किया। जोश हेजलवुड ने कौशल सिल्वा और मेंडिस को बाहर भेजा और मेजबान टीम एक बार फिर मैथ्यूज और दिनेश चांदीमल की जोड़ी से कुछ विषेश✨ करने की अाशा🙏 करने लगी। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई टीम के कुछ तेज गेंदबाज अपने दबाव 👊को बनाए रखे। स्टीव ओ 'कीफ़💫ने एक एसी गेंद फेकी जो मैथ्यूज के बल्ले से लग कर स्लिप में लपक ली गई। हेजलवुड ने लंच🍴 से पहले अपना 3⃣rd तीसरे विकेट ले लिया; चांदीमल एक आउटस्विंगर को निक करते, कीपर द्वारा लपक लिए गए। पहले सत्र में 5⃣ विकेट लेने के बाद अथक आगंतुकों ने दूसरे सेशन😯 के कुछ ही अोवरों में ही बाकी के विकेट ले डाले जिसमें नाथन लियोन के उसके 3⃣ ओवर में 3⃣ विकेट शामिल हैं ।

मैथ्यूज नुवान ने प्रदीप और रंगन हेराथ💫 के साथ गेंदबाजी कि शुरूअात करी। प्रदीप ने शून्य🐣पर वार्नर को अाउट किया, वह विस्फोटक सलामी बल्लेबाज एक full delivery को चूक गया अौर फलस्वरूप गेंद लेग-स्टंप 😫 को जा लगी। अगले ओवर में उस बायें हाथ के स्पिनर ने एक स्लाइडर💨 से जो बर्न्स को अाउट किया।

उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ🌟 ने चाय☕ तक विश्वासपूर्वक खेल को दिखाते हुए नाबाद ५९ रन की साझेदारी🙌 निभाई। अंतिम सत्र में बारिश☂ ने खेल को रोका।

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬