WI🆚IND: बारीश⛈ ने माहौल िबगाडा; भारत 😌 ३०४ रनों की बढ़त

  |   क्रिकेट

बारीश ⛈ ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पर पहली इनिंग👏 भारत के ३०४ रन की बढ़त कर पारी घोषित करने से पहले दोबारा😟 खेल को बाधित किया है।

भारत ने फिर से दिन कि शुरूअात ३५८ /५ से की है, लेकिन वे ४६ .१ ओवर में वे केवल १४२ रन ही जोड़ सके, WI के अनुशासित क्षेत्र😉रक्षण और रक्षात्मक गेंदबाजी इसकी मूल वजह है। रहाणे (१०८ ) अौर साहा (४७ ) के विश्वासपूर्वक👍 बल्लेबाजी से भारत को खेल में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी पकड़ मजबूत करने की राह दिखाई👀 पड़ने लगी थी। लेकिन खेल धीमी गति कि थी। साहा के जेसन होल्डर द्वारा अाउट होने के बाद, मिश्रा ने रहाणे का साथ दिया, क्योंकि वह अपने ७ वें टेस्ट शतक💯 का पीछा कर रहे थे। कोहली पारी घोषित करने से पहले उसके शतक बना लेने का इन्तजार कर रहे थे , लेकिन बचाव पक्ष के युक्तियों👌 के कारण रहाणे को प्रत्येक रन के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ रही थी। कोहली ने अंत में रहाणे के शतक😯 बना लेने के बाद पारी घोषित कर दी और भारत ३०० रनों के पार अपनी बढ़त बना ली।

चौथे🙆 दिन के लिए एक तूफान का पूर्वानुमान किया गया है और ऐसा लगता है उस दिन का खेल भी उसमें धुल जायेगा। वेस्टइंडीज को यह टेस्ट बचाने का केवल यही एक अाशा🙏 बच गया है।

📜 स्कोरकार्ड : * ५२०

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬

मूल छवि क्रेडिट:: https://goo.gl/CSE6We