🤣विराट ने खोला हार्दिक का 'वो' राज!😂

  |   क्रिकेट

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी हैं। टैटू और रंगीन बाल, पांड्या हर तरीके से अपनी मजेदार जिंदगी जी रहे हैं। टीम इंडिया के क्रिकेटर्स पांड्या को भारी आवाज की वजह से कैरीबियाई खिलाड़ी भी बुलाते हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने स्टाइलिश ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में एक बेहद मजेदार खुलासा किया है। ब्रेकफ़ास्ट विद चैंपियंस में कोहली ने कहा कि पांड्या जो इंग्लिश गाने सुनते हैं, उसके उन्हें 5 शब्द भी नहीं पता हैं।29 वर्षीय कोहली ने साथ ही कहा कि पांड्या अपनी गानों की लिस्ट से हमें काफी परेशान करते हैं।

उन्होंने कहा, 'हम ड्रेसिंग रूम में पंजाबी म्यूजिक लगाते हैं। ज्यादातर खिलाड़ी अपना आई-पोड लेकर नहीं चलते। हार्दिक पांड्या के पास आई-पोड है। वो हमेशा इंग्लिश गाने सुनता है जबकि उसे प्रत्येक गीत के पांच शब्द भी नहीं आते। वो सिर्फ म्यूजिक बीट्स का आनंद उठाता है। हम सभी उसके गानों की लिस्ट से चिढ़ जाते हैं।'कोहली ने बताया कि टीम इंडिया में पंजाबी है। उन्होंने कहा, 'शिखर धवन, मैं और लोजिस्टिक मैनेजर ऋषिकेश उपाध्याय। उपाध्याय बहुत एंटरटेनिंग हैं।

हम सभी पंजाबी गानों का मजा लेते हैं, लेकिन पांड्या के गीतों का कोई तोड़ नहीं।'कप्तान कोहली ने साथ ही बताया कि हार्दिक पांड्या दिल के बहुत अच्छे व्यक्ति हैं, लेकिन उनका अपनी जबान पर नियंत्रण नहीं है। टीम इंडिया के कप्तान ने कहा, 'पांड्या बोलने से पहले कुछ सोचते नहीं हैं। एक बार वो अश्विन का नाम लेना चाहते थे, लेकिन बोल पड़े 'रविकश्यप अश्विन क्या बॉलिंग करता है यार।' वो दिल का बहुत अच्छा है, लेकिन बोलने में उसका नियंत्रण नहीं है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/iCJYSQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬