इंडिया 🆚 ऑस्ट्रेलिया:इंडिया 🇮🇳 विजय के तट पर 🎉

विमर्श द्वारा 🎭

इंडिया धर्मशाला🏟मैं जीत के बहुत पास है। ऑस्ट्रेलिया को महज १३७ के लिए बाहर निकालने के बाद इंडिया के बल्लेबाज़ों ने डटकर ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज़ों के तेज़ आक्रमण⚡ का सामना ही नहीं किया, बल्कि उनके खेल को उन्ही पर बरसाते हुए तैनात रहे। खेल के दो दिन अभी भी बाकी है और भारत को जीत के लिए केवल ८७ दौड़ बनाने है🎉।

ऑस्ट्रेलिया ने चाय ब्रेक के बाद ९२/५ पर खेल को जारी रखा। खतरनाक मैक्सवेल ने आर. आश्विन💫से अपना विकेट गवाया। फिर पैट कमिन्स और मैथ्यू वेड ने भारत का जमकर प्रतिरोध🛡किया और अपने बीच १५ दौड़ और १५ ओवर तक कायम रहे। जडेजा ने कमिन्स औरस्टीव ओ कीफ़ के खेल को तोडा । वेड डटे रहे पर यादव और आश्विन ने जैसे ही आखिर के2⃣ विकेट लिए, वेड के लिए साझीदार ही नहीं बचे।

भारतीय ने आते ही ऑस्ट्रेलिया को भगाना💥 शुरू कर दिया। पहले ही ओवर मैं के. एल. राहुल ने १२ दौड़ लगाए। लेकिन वे और उनके साथी मुरली विजय सावधानी👀 से खेलकर भारत को दिन के अंत तक बिना किसी विकेट खोये , लाया।

पहले जडेजा के प्रभावशाली पारी ने इंडिया को ३२ दौड़ से आगे⬆रखा. पैट कमिन्स⚡ ने धैर्यशाली भारतीय लोअर आर्डर को बाहर निकाला। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी धीमे गति से शुरू हुई और भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव ने पहले ३ बल्लेबाज़ों को आसानी से मार गिराया। हैंड्सकॉम्ब और मैक्सवेल के स्थिर साझेदारी ने ऑस्ट्रेलिया को आशा की एक किरण दिखाई लेकिन चाय ब्रेक के बस पहले आश्विन ने यह भी बुझादी।

कुछ ही सेशन मैं इंडिया ने खेल का पूरा पासा पलटकर👍 अपनी नज़र और पकड़ को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी🏆के बहुत करीब लाया।

पूरे स्कोरकार्ड 📜 के लिए , 💬type GD1

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬