इंडिया 🆚 ऑस्ट्रेलिया: इंडिया 🇮🇳 सीरीज जीत चुके है 🎊

विमर्श द्वारा 🎭

इंडिया🇮🇳 ने आसानी😎से बस १७ ओवर मैं ८७ दौड़ बनाके चौथा टेस्ट जीता। के.एल. राहुल ने एक और आधा शतक बनाया जो उनके ७ पारी मैं ६ आधा शतक है। दुसरे तरफ राहाणे शायद आनेवाले आई पी एल के लिए तैयार हो रहे है क्योकी आज उन्होंने ३७ दौड़ बस कुछ ही समय मैं बनाए। राहाणे ने बस कप्तानी ही नहीं संभाली बल्कि इंडिया के कुछ विकेट खोने पर खुद आके पैट कमिन्स के आक्रमण का भी करारा जवाब दिया।

मुरली विजय मैथ्यू वेड के शिकार बने और कुछ गेंद बाद ही चेतेस्वर पुजारा के एक और दौड़ लगाने के लालच पे पानी फिर गया। राहाणे और राहुल के १० ओवर मैं ६० दौड़ की साझीदारी ने ऑस्ट्रेलिया के आख़री आशा को रद्द कर दिया। राहुल ने खेल के आख़री दौड़ से इंडिया को भी जीताया और अपना आधा शतक भी पूरा किया।

यह सीरीज काफी प्रतिस्पर्धात्मक रहा है और दोनों टीम ने पूरे जूनून से प्रदर्शन दिखाया। सीरीज के ख़ास खिलाड़ी स्टीव स्मिथ, चेतेश्वर पुजारा , के.एल. राहुल, नेथन ल्यो और रविन्द्र जडेजा थे।

विश्व के सारे टीम्स को अब इणिडया से खेलते वक़्त ख़ास ध्यान रखना पड़ेगा क्योकी हाल मैं चाहे कोई भी टीम हो, इंडिया के सामने टिक नहीं पाती और इंडिया विजय पे विजय हासिल करते जा रहे है , और उनके आज के प्रदर्शन से यह तो नहीं लगता है के वे रुकने का नाम भी ले रहे है। विश्व का नंबर १ का स्थान पोहोचकर वही स्थित है।

मन ऑफ़ दी मैच रविन्द्र जडेजा को दिया गया अपने असाधारण प्रदर्शन के लिए। 🏆

पूरे स्कोरकार्ड 📜 के लिए , 💬type GD1

🎯विकेट्स :

🎯विजय 📹https://goo.gl/ZbjRbE
🎯पुजारा 📹https://goo.gl/WXeXMp

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬