न्यूजीलैंड को हम पर आक्रमण करने का हक़ है : फफ डु प्लेसिस

  |   क्रिकेट

विमर्श द्वारा 🎭

बारिश ने खेल को खराब किया और यह टेस्ट या इस श्रृंखला में पहली बार नहीं था । आखिरी दिन असंतुलित बारिश के कारण समान रूप से तैयार किए गए पहले टेस्ट को धोया गया था। हालांकि, हैमिल्टन में, केन विल्यमसन और उसके टीम के लिए यह महत्तव था । दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फफ डु प्लेसिस ने खेल के बाद यह स्वीकार किया था, और श्रृंखला एक समय से पहले समाप्त हो गई।

डुप्लेस ने बुधवार (२९ मार्च) को कहा, "हर कोई कहता है कि न्यूजीलैंड खुद को बहुत ही दुर्भाग्यशाली मान सकता है, दक्षिण अफ्रीका के श्रृंखला१-० से जीता के बाद । "उन्होंने इस टेस्ट मैचों का वर्चस्व किया और आज हमें एक दरार पाने के लिए हकदार हैं। यह कहना सही है कि हमें बारिश से बचा लिया गया है।"

विलियमसन ने कहा, "जाहिर है, यह बहुत निराशाजनक है, आखिरी दिन में खेलने के लिए उत्साह के साथ अआए थे , और हम शायद इस तरह के क्रिकेट के रूप में खेलने के लिए काफी भाग्यशाली थे जैसा हमने इस टेस्ट में किया था। कुल मिलाकर, हमें इस गेम को वास्तव में सकारात्मक गेम के रूप में देखना होगा और यह कि घरेलू गर्मियों में हमारे सर्वश्रेष्ठ टेस्ट प्रदर्शन में से एक यह था, केवल दुर्भाग्यपूर्ण है, आखिरी दिन नहीं खेलना और एक विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम के खिलाफ खेलना । "

पूरे आर्टिकल पढ़ने के लिए : https://goo.gl/XTPBkq

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬