बेरोजगारी 💵के डर से बेसबॉल में आजमाया✋ हाथ

  |   क्रिकेट

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन के बीच हुए विवाद के बाद सीए द्वारा खिलाडिय़ों के मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टेंडिंग पर हस्ताक्षर की अविध 30 जून निर्धारित करने के बाद भी अभी तक किसी खिलाड़ी ने उस पर हस्ताक्षर नहीं करे हैं। ऐसे में हो सकता है कि वर्तमान ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाडिय़ों को आगामी सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।

इसको देखते हुए तथा बेरोजगारी के डर से खिलाड़ी अब दूसरे खेलों में हाथ आजमा रहे हैं। कप्तान स्टीव स्मिथ ने बेसबॉल खेलना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वीडियो जारी कर लिखा है कि सीए ने नए प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करने पर खिलाडिय़ों को अनुबंध खत्म होने के बाद भुगतान नहीं करने की धमकी दी है।

जबकि खिलाड़ी उस पर हस्ताक्षर करने को तैयार नहीं है। ऐसे में उनके वीडियो को देखकर फैंस यही अंदाजा लगा रहे हैं कि क्रिकेट टीम में शामिल नहीं होने पर वो बेसबॉल टीम में शामिल होने का प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को एसीए ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के संशोधित वेतनमान के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। ऐसे में खिलाडिय़ों के सामने परेशानी खड़ी हो गई है। अनुबंध साइन नहीं करने पर वो बेरोजगार हो जाएंगे।

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬