💴पैसे मांगने सलमान के घर 🏘पहुंचे डिस्ट्रीब्यूटर्स📹https://goo.gl/KkgpKR

  |   बॉलीवुड

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर पिट गई है। ईद पर रिलीज की गई इस फिल्म से फिल्म मेकर्स व डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म ज्यादा नहीं चल पाई और सलमान के करियर में गत दस सालों की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई।

इससे फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स भी परेशानी में आ गए हैं। हालांकि फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सलमान ने पहल करते हुए डिस्ट्रीब्यूटर्स को 55 करोड़ देने की बात कही थी। इसके बाद डिस्ट्रीब्यूटरों ने उनके घर पहुंचकर नुकसान की राशि ली है।

गौरतलब है कि फिल्म से किसी को नुकसान नहीं होने के लिए 200 करोड़ की कमाई करना जरूरी था, लेकिन यह फिल्म महज 150 करोड़ की कमाई ही कर पाई। सबसे पहले डिस्ट्रीब्यूटर नरेन्द्र हीरावत सलमान के घर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म को 130 करोड़ में खरीदा था।

बाहरहाल इन लोगों की मुलाकात सलमान से तो नहीं हो पाई लेकिन उनके पापा सलीम खान ने सभी को दिलासा दिया कि भाईजान सभी की मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। स्पॉटबॉयई की एक खबर के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स से सलीम ने खुद मुलाकात की. साथ ही इस मीटिंग में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बिजनेस कंसल्टेंट अमन गिल और COO अमर बुटाला मौजूद थे।

यहां देखें ट्रेलर-📹https://goo.gl/KkgpKR

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬