🏏सीरीज जीतने के इरादे से उतरा🇮🇳 भारत

  |   क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज का आखिरी व पांचवां मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा। इसमे दोनों ही टीमें अपना सबकुछ दावं पर लगाने को तैयार रहेगी। भारत जहां मैच जीतर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा, वहीं वेस्टइंडीज टीम सीरीज में बराबरी हासिल करना चाहेगी। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया है।

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया है। समाचार खिले जाने तक वेस्टइंडीज की टीम ने 11.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए थे। केल हॉप्स 36 तथा शाई हॉप्स 6 रन बनाकर क्रिज पर मौजूद थे।

पहला मैच बारिश से धुलने के बाद भारत ने लगातार दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली थी, लेकिन चौथे में मैच में भारत को अप्रत्याशित रूप से हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में अब भारत को सीरीज जीतने के लिए अंतिम वनडे मैच हर हाल में जीतना होगा।

पिछले मैच में दोनों ही टीमों ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी, लेकिन बल्लेबाजी दोनों ही टीमों के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। शिखर धवन अब तक सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। ऐसे में अंतिम मैच में टीम प्रबंधन को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी। कप्तान विराट कोहली, केदार जाधव, हार्दिक अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं, लेकिन पिछले मैच में ये सभी विफल हो गए थे। ऐसे में अब उन पर फॉर्म में लौटने का दबाव होगा।

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬