अब👉मलिंगा करेंगे 🇱🇰श्रीलंका की कप्तानी

  |   क्रिकेट

श्रीलंका टीम को लगातार मिल रही हार के बाद अब एक और झटका लगा है. टीम के कार्यवाहक कप्तान चमारा कपुगदेरा पीठ में चोट के कारण चौथा वनडे नहीं खेलेंगे। कपुगेदरा को रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में लग गई थी जिसके कारण वह चौथे वनडे नहीं खेल पाएंगे। कपुगेदरा की गैरमौजूदगी में लसिथ मलिंगा टीम की कमान संभालेंगे। कपुगेदरा सीरीज से बाहर होते हैं तो वह चोटिल होने वाले पांचवें खिलाड़ी होंगे।

इससे पहले श्रीलंकाई टीम के नियमित कप्तान उपुल थरंगा पर 2 मैचों का बैन लगा था और उसके बाद कार्यवाहक कप्तान कपुगेदरा भी चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए। पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम के मैनेजर असांका गुरुसिंहा ने कहा था, 'मैंने फिजियो से बात की है और वह (कापुगेदरा) अभी बाहर नहीं हुए हैं।' उन्होंने कहा था, 'उनका इलाज चल रहा है।

गुरुसिंहा ने कहा, मंगलवार रात सिर्फ 5 या 6 खिलाड़ी अभ्यास करेंगे। हमने उन्हें आराम दिया है। हम इस पर बुधवार को चर्चा करेंगे. अगर वह बुधवार को अभ्यास नहीं करते हैं तो वह निश्चित ही बाहर हैं।' कपुगेदरा तीसरे वनडे के बाद से अभ्यास के लिए नहीं उतरे। श्रीलंकाई टीम की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं।

गुरुसिंहा ने कहा, 'मेरा मानना है कि जब वह बल्लेबाजी करने गए तो स्थिति और खराब हो गई. हमें उनकी स्थिति जानने के लिए फिजियो के फैसले का इंतजार करना होगा।' अगर कपुगेदरा सीरीज से बाहर होते हैं तो वह अंतिम एकादश के लिए उपलब्ध न होने वाले पांचवें खिलाड़ी होंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/j63EhAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬