दर्शकों 👌को खूब भा रही है👉 ‘बरेली की बर्फी‘📹http://v.duta.us/YJaOjAAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना,राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि फिल्म रिलीज होने के दो सप्ताह बाद भी दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही है। इसके चलते फिल्म से अच्छी कमाई भी हो रही है। फिल्म ने गत 11 दिनों में 24 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने बताया कि फिल्म लगातार कमाई करती जा रही है। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 2.42 करोड़, शनिवार को 3.95 करोड़, रविवार को 5.15 करोड़, सोमवार को 1.90 करोड़, मंगलवार को 2 करोड़ और बुधवार को 1.65 करोड़, गुरुवार को 1.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

इसके अलावा दूसरे सप्ताह में फिल्म ने शुक्रवार को 1.15 करोड़, शनिवार को 1.75 करोड़, रविवार को 2.30 करोड़ और सोमवार को 75 लाख रुपए की कमाई की है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 24.67 करोड़ रुपए पहुंच गई है। ऐसे में कम बजट में बनी इस फिल्म की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है। खास बात यह है कि अमिताभ बच्चन और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी इस फिल्म की तारीफ कर चुकी है। फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।

यहां देखें ट्रेलर-📹http://v.duta.us/YJaOjAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬