मुम्बई 🌆में आफत की बारिश⛈ पर बॉलीवुड सितारों ने दी👉 प्रतिक्रिया📷http://v.duta.us/fQQRWQAA

  |   बॉलीवुड

फिल्मों में बारिश के रोमांटिक गानों को एन्जॉय करने वाले सेलिब्रेटी भी मुंबई की इस बारिश से परेशान होने लगे है। पिछले 24 घंटों में हुई तेज बारिश ने मुंबई की सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात बना दिये है। वहीं तमाम दिग्गज सितारों ने सोशल मीडिया पर इस बारिश से हो रही दिक्कतों को लेकर बड़ी संख्या में पोस्ट डाली है।

बीते दिनों के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने बाढ़ से प्रभावित लोगों की सुरक्षा तथा उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘पूरे दिन अपनी खिड़की से बारिश देखता रहा। मैं इस बारिश में आपकी सुरक्षा तथा अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

अनुपम खेर ने ट्वीट करके बताया कि उनकी कार तेज बारिश में बीच रोड पर अटक गई थी। इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को कॉल किया, जिसके बाद दोस्त की बेटी की मदद से अनुपम घर पहुंचे हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्वीट को एक हेल्पलाइन के अंदाज में पेश किया है। उन्होंने बीएमसी का हेल्पलाइन नंबर 1916, पुलिस हेल्पलाइन नंबर 100 के साथ लिखा है इस समय घर सबसे सुरक्षित है. उन्होंने लोगों से अपिल की है कि सुरक्षित स्थानों पर जाएं और दूसरों को भी पहुंचाएं।

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस और दूसरे रेस्क्यू करने वाले लोगों की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है कि तेज बारिश की भविष्यवाणी हो रही है। ऐसे में सभी लोग घर लौटें और सुरक्षित रहें।

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लोगों को खाने की मदद पहुंचाने के लिए ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने दादर गुरुद्वारा में खाने और रहने की व्यवस्था के बारे में बताया है। साथ ही रणदीप ने ऐसे लोगों के नंबर भी पोस्ट किए हैं जो कि एक कॉल पर शहर के किसी भी गुरुद्वारे में पहुंचकर लोगों को खाने और रहने की व्यवस्था करवाने का काम कर रहे हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-📷http://v.duta.us/fQQRWQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬