🤜सुनंदा पुष्कर मामले में 🏢हाईकोर्ट ने ली दिल्ली पुलिस👮 की क्लास

  |   समाचार

दिल्ली के चर्चित सुनंदा पुष्कर हत्या मामले के तीन साल बाद भी दिल्ली पुलिस द्वारा चार्जशीट पेश नहीं किए जाने के मामले में हाईकोर्ट ने बुधवार को पुलिस की क्लास ले ली। कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि पुलिस तीन साल बाद भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। यह गम्भीर लापरवाही की श्रेणी में आता है। इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को दो सप्ताह में केस को बंद करने या फिर चार्जशीट फाइल करने के सम्बन्ध मेें जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दे दिए।

हाई कोर्ट ने कहा कि वर्ष 2014 के मामले मे अब तक पुलिस ने ना तो कोई स्टेटस रिपोर्ट प्रस्तुत की है औन ना ही चार्जशीट पेश की है। इसके अलावा क्लोजऱ रिपोर्ट भी नहीं लगाई गई। आखिर पुलिस तीन साल तक क्या कर रही थी?

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि यह मामला हत्या के अलावा मनी लांड्रिंग से जुड़ा भी है। इसकी जांच होना बेहद जरूरी है। हो सकता है कि सुनंदा की हत्या भी इसी वजय से की गई हो। पुलिस जहर की जांच में समय बर्बाद कर रही है।

इस पर पुलिस ने कहा कि जांच बेहद साइंटिफिक तरीके से की जा रही है। पुलिस मामले की तह तक पहुंच चुकी है। जल्द ही चार्जशीट पेश की जाएगी। इस पर कोर्ट ने कहा कि पुलिस इस मामले में अब तक चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल नहीं कर पाई है। लिहाजा इस मामले को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाए। कोर्ट इस मामले में दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार को भी नोटिस भेज चुकी है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/jCKwiAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬