20 मिलियन पार हुए💃 दीपिका के ट्विटर 👌फॉलोअर्स📷http://v.duta.us/NhXQQgAA

  |   बॉलीवुड

ब्रिटेन की दिवंगत राजकुमारी डायना को दुनिया से अलविदा कहे 20 साल गुजर चुके हैं। 31 अगस्त को डायना की 20वीं पुण्यतीथि के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उन्हें याद किया है। दीपिका के मुताबिक, वह बचपन में दिवंगत राजकुमारी डायना से एक खास लगाव महसूस करती थीं और उनकी इच्छा आज भी उनसे मिलने की है, भले ही अब वह इस दुनिया में नहीं हैं।

जल्द ही फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपिका के ट्विटर पर दो करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं और कहा जा रहा है कि वह एशिया में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला हैं। उन्होंने मंगलवार को इस उपलब्धि का जश्न अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब को देकर मनाया।

एक प्रशंसक ने जब उनसे पूछा कि अगर उन्हें दुनिया में किसी भी शख्स से मिलने का मौका मिले, भले ही वह जीवित हो या मृत, तो वह किससे मिलना पसंद करेंगी, तो दीपिका ने जवाब दिया, "मुझे डायना से मिलना अच्छा लगेगा। मैं छोटी लड़की थी, तबसे उनसे खास और अनजाना जुड़ाव महसूस करती हूं। हालांकि मैं उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने खुशी, गर्मजोशी, विनम्रता का प्रसार किया।

एक फॉलोअर ने जब उनसे पूछा कि उन्हें किस चीज से ज्यादा खुशी मिलती है तो दीपिका ने कहा, "भोजन, परिवार और दोस्त." दीपिका ने कहा कि जब भी उन्हें अपना आत्मविश्वास बढ़ाना होता है तो वह अपने माता-पिता, बहन, दोस्तों और अच्छी चीजों के बारे में सोचती हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-📷http://v.duta.us/NhXQQgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬