एप्पल🍎 ने की पहले आईफोन-8 📱व वॉच सीरीज-3 के ऑर्डर को 👌भेजने की तैयारी

एप्पल ने आईफोन 8 और वॉच सीरीज 3 के लिए शुक्रवार से शुरू की गई प्री ऑर्डर बुकिंग के पहले ऑर्डर को भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। कम्पनी ने प्री ऑर्डर करने वाले ग्राहकों ने 22 सितम्बर तक ऑर्डर मिलने के सूचना के संदेश भेजना भी शुरू कर दिया है।

आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस, एप्पल वॉच सीरिज 3 और एप्पल टीवी आदि के लिए शुक्रवार दोपहर 12 बजे से प्री ऑर्डर बुकिंग शुरू की गई थी। इसके बाद अधिकांश उत्पादों को ग्राहकों तक पहुंचाने तथा आईफोन 8 और आईफ़ोन 8 प्लस मॉडल के ग्राहकों तक पहुंचने के लिए 1-2 सप्ताह की जगह 2 से 3 सप्ताह तक का अनुमान लगाया गया था।

इसी बीच कम्पनी में ग्राहकों की प्री ऑर्डर बुकिंग को देखते हुए कई आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस मॉडल को लॉन्च डे के तीसरे दिन ही ग्राहकों तक भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। एप्पल वॉच के रूप में, एलटीई मॉडल के ग्राहकों तक 3-4 सप्ताह में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

हालांकि कम्पनी में कुछ ऑर्डन को भेजने की तैयारी कर ली है। इसके बाद भी आपको यह अनुमान नहीं लगाना चाहिए कि आपका ऑर्डर 22 सितंबर से पहले ही आपको मिल जाएगा। कंपनी हमेशा डिलीवरी करने में अधिकत समय को लेती है, हालांकि कई बार ऑर्डर कम्पनी द्वारा निर्धारित की तारीख से पहले उपभोक्ताओं तक पहुंचा दिए जाते हैं। हालांकि कम्पनी ने अभी टीवी को ग्राहकों तक भेजने की तैयारी नहीं की है, लेकिन इसकी भी जल्द से जल्द डिलीवरी करने की तैयारी है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/wlhFvAAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬