👉कोहली तोड़ सकते हैं 👀सचिन तेंदुलकर का 👍रिकॉर्ड

  |   क्रिकेट

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग का मानना है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली रिकॉर्डों के मामले में सचिन तेंदुलकर से आगे निकल सकते हैं। उनके मुताबिक विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड्स को तोड़ सकते हैं।

सहवाग ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि ' हमने कभी नहीं सोचा था कि एक और सचिन तेंदुलकर विश्व क्रिकेट को मिलेगा, लेकिन कोहली ने ये धारणा बदल दी है। मुझे लगता है कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

सहवाग ने कहा कि ' विराट कोहली अभी महज 28 साल के हैं और वो अभी कम से कम 10 साल और क्रिकेट खेलेंगे। मुझे लगता है कि वो सचिन के रिकॉर्ड से आगे निकल सकते हैं।

आपको बता दें विराट कोहली इस वक्त दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक हैं। इस वक्त के शीर्ष 5 बेहतरीन क्रिकेटरों में स्टीव स्मिथ, जो रुट, एबी डिविलियर्स, डेविड वॉर्नर और केन विलियम्सन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की श्रेणी में आते हैं।

आपको बता दें विराट कोहली इस वक्त अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 30 शतक लगा चुके हैं। शतक लगाने के मामले में उन्होंने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोटिंग की बराबरी कर ली है। उनसे आगे अब सिर्फ सचिन तेंदुलकर ही हैं। जिन्होंने 463 एकदिवसीय मैचों में 49 शतक लगाए थे। सचिन ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में टेस्ट और एकदिवसीय को मिलाकर 100 शतक जड़े थे। जबकि कुल मिलाकर अभी तक 47 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/NXQq7gAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬