ऑस्ट्रेलिया🇦🇺 की हार पर डोन्स ने तोड़ा टीवी🖥 व कम्प्यूटर

  |   क्रिकेट

एक समय क्रिकेट के मैदान पर अपनी बादशाहत के मशहूर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की इन दिनों हालत दयनीय हो गई है। वह लम्बे अर्से से एक जीत के लिए तरस गई है। टीम के इस निराशजनक प्रदर्शन का असर क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि पूर्व खिलाडिय़ों पर भी हो रहा है। यही कारण है कि पूर्व खिलाड़ी अपनी निराशा नहीं छिपा पा रहे हैं।

इंदौर वनडे में ऑस्ट्रेलिया टीम की हार के बाद कमेंट्री टीम में शामिल डीन डोन्स और ब्रैड हॉग ने टीवी, लैपटॉप और कंप्यूटर तोड़ दिए। टीम इंडिया ने लगातार तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है।

दरअसल, इंदौर वनडे में हार के बाद डीन जोंस और ब्रैड हॉग यहां के भड़ास कैफे में मौजूद थे। मजेदार बात यह है कि यह कैफे लोगों को अपनी भड़ास निकालने की पूरी छूट देता है। कैफे में टीवी, कंप्यूटर जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण रखे जाते हैं, ताकि लोग लोग उन्हें तोडकऱ अपने गुस्से पर काबू पा सकें। फिर क्या था डीन जोंस भी खुद को रोक नहीं पाए और मजाक में यहां रखे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को अपना निशाना बना लिया।

फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम निराशाजनक दौर से गुजर रही है। विदेश में उसकी हार का सिलसिला जारी है। विदेशी धरती पर वह अब तक 13 में से 11 वनडे हार चुकी है, जबकि दो मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहे। टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका लगा है। तीसरे वनडे के दौरान अपनी उंगली तुड़वा बैठे उसके लेफ्ट आर्म स्पिनर एश्टन एगर सीरीज से बाहर हो गए हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/MnAeQAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬