जेनिफर 🤦‍♀️के फैंस🤷‍♂️ के हाथों ट्रोल हुए 💑करन-बिपाशा📸http://v.duta.us/b_PG5QAA

  |   बॉलीवुड

करन और बिपाशा हैप्पी कपल हैं और अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं। इस जोड़े को आए दिन वीकेशन या पार्टी एंजॉय करते देखा जा सकता है। लेकिन यह खुशी शायद करन की पहली पत्नी जेनिफर के फैंस को बर्दाशत नहीं होती।

यही वजह है कि फँैस करन-बिपाशा पर हमेंशा निशान साधते रहते हैं। ये दोनो जब से रिलेशनशिप में है जब से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। हाल ही में जब यह जोड़ा लंदन में छुट्टियां सेलीब्रेट कर रहा था तब सोशल मीडिया पर आयीं उनकी तस्वीरों पर जेनिफर के फैंस ने जमकर कमेंट किए।

दरअसल, करन ने बिपाशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बिपाशा की गोद में सिर रखकर लेटे हुए हैं। तस्वीर के साथ करन ने बिपाशा के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा था।

बस फिर क्या था यह रोमांटिक फोटो जेनिफर विंगेट के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन लिखा, दुनिया की सबसे खुबसूरत जगह पर खुद को महसूस कर रहा हूं। लोगों ने इस पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. यहां तक कि यह भी कह डाला कि एक बंदर ने दूसरे लंगूर को पकड़ा हुआ है।

इतने बुरे कमेंट्स को पढऩे के बाद बिपाशा और करण को बुरा लगना तो लाजमी है। यह कपल ने सोशल मीडिया पर खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराता लेकिन फैंस को शायद उनका यह रिश्ता रास नहीं आ रहा है।

यहां देखें फोटो-📸http://v.duta.us/b_PG5QAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬