टीम🇮🇳 में शामिल न होने पर फिर😡 भड़के जडेजा

  |   क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज़ में अभी तक टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मौका नहीं दिया गया था। बाकि बचे दो वनडे मैचों में भी टीम में उन्हें शामिल नहीं किया है। टीम में शामिल न होने के बाद जडेजा सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव हो गए हैं।

उन्होंने एक बार फिर टीम में शामिल न होने के बाद एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देख सभी हैरान हो गए हैं। जडेजा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ लिखा गया कैप्शन आपको भी हैरान कर देगा। जडेजा अपनी इस तस्वीर में धुंआ उड़ाते हुए दिख रहे हैं।

हालांकि ये साफ नहीं है कि ये धुंआ कहां से आ रहा है या किस चीज़ का है। साथ ही उन्होंने लिखा है, 'मेरी पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मेरा कल का नाइट आउट कमाल का रहा। राजूपत ब्वॉय।' तस्वीर के साथ ऐसे कैप्शन को पढ़ने के बाद फैन्स ये जानना चाहते हैं कि आखिर जडेजा इस पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में पुलिस का ज़िक्र क्यों किया। जडेजा ने अभी तक इस कैप्शन के पीछे की वजह साफ नहीं की है।

इससे पहले भी जब जडेजा को ऑस्ट्रेलियाई सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया था तब भी उन्होंने अपनी भड़ास ट्‍वीट के जरिए निकाली थी। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने वो ट्वीट हटा दिया था। उन्होंने ट्‍वीट कर लिखा था, 'अपनी असफलताओं से अपनी वापसी को मज़बूत बनाओ।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/zXMGswAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬