टी-20🏆 सीरीज में कमिंस की जगह लेंगे👉 एंड्रयू टाई

  |   क्रिकेट

भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पेट कमिंस की जगह एंड्रयू टाई को टीम में शामिल किया गया है। वह वनडे सीरीज के बाद भारत के लिए रवाना होंगे।

गौरतलब है कि टीम प्रबंधन ने ऑस्ट्रेलिया की आगे होने वाली एशेज सीरीज को देखते हुए तेज गेंदबाज कमिंस को आराम देने का निर्णय किया था। इसके चलते उन्हें टी-20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे में अब उनकी जगह एंड्रयू टाई को टीम में जगह दी गई है।

टाई टी-20 के विशेषज्ञ गेंदबाज हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिये पांच मैच खेले हैं और आखिरी बार फरवरी में देश का प्रतिनिधित्व किया था। क्रिकेट डॉट काम डाट एयू की रिपोर्ट के अनुसार टाई सात अक्तूबर से रांची में शुरू हो रही सीरीज में कमिंस की जगह लेंगे।

दूसरा और तीसरा टी-20 मैच 10 और 13 अक्तूबर को क्रमश: गुवाहाटी और हैदराबाद में खेला जायएगा। टाई को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान कंधे में चोट लग गयी थी, जिसके बाद से उन्होंने क्रिकेट नहीं खेला है। आईपीएल में गुजरात लांयस की ओर से खेलते हुए टाई को काफी सफलता मिली थी। उन्होंने पुणे के खिलाफ मैच विजयी हैट्रिक भी लगाई थी। इसके बाद उनके कंधे में चोट लग गयी थी।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/IyLBOAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬