न्यूटन💁‍♂️ के ऑस्कर🙇‍♀️ में जाने से दुखी🤦‍♀️ प्रियंका चोपड़ा📸http://v.duta.us/JW7igQAA

  |   बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी ने उन्हें अंतराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति दिलवायी है लेकिन उनकी फिल्म वेटिंलेटर ऑस्कर के पायदान तक नहीं पहुंच पायी, इस बात का दुख उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है।

प्रिंयका की मराठी फिल्म वेटिंलेटर भी हिन्दी फिल्म न्यूटन के साथ ऑस्कर के लिए जाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल थी। उन्हें पूरी उम्मीद थी कि यह फिल्म ऑस्कर तक जरूर पहुंचेगी लेकिन न्यूटन ने इस ख्वाब पर पानी फेर दिया।

बात केवल प्रियंका की नहीं बल्कि उनकी मां मधु चोपड़ा की भी है। वे न्यूटन के ऑस्कर में भेजे जाने को लेकर नाखुश हैं। प्रियंका के प्रोडक्शन में बनी वेंटीलेटर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है।

वेंटीलेटर के डायरेक्टर डायरेक्टर राजेश म्हापुस्कर ने बताया कि ये प्रोजेक्ट प्रियंका के लिए बेहद खास था। पूरी टीम 22 सितंबर को इस फिल्म के ऑस्कर नॉमिनेशन के रिजल्ट का इंतजार कर रही थी।

मधु चोपड़ा नतीजे से पहले बेहद एक्साइटेड और नर्वस थीं, लेकिन प्रियंका ने उन्हें दिलासा देते हुए कहा कि ये फिल्म बेहतरीन है और ये जरूर जीतेगी। लेकिन जैसे ही नतीजे आए, सभी दुखी हो गए. राजेश बोले, इस फैसले से प्रियंका और भी ज्यादा नाराज होंगी क्योंकि उन्हें कुछ हद तक यकीन था कि फिल्म को ऑस्कर्स में जरूर एंट्री मिलेगी।

यहां देखें फोटो-📸http://v.duta.us/JW7igQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬