👉पांड्या ने बदला करियर👏 का रुख

  |   समाचार

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ का मानना है कि हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में अपने करियर का रूख बदल दिया है। द्रविड़ पिछले साल भारत ए के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पंड्या के कोच थे, उन्होंने उम्मीद जतायी कि भारत ए के मौजूदा खिलाड़ी भी पंड्या के बल्लेबाजी के प्रति रवैये का अनुकरण कर सकते हैं।

उन्होंने विजयवाड़ा में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भारत ए के अनौपचारिक टेस्ट के दौरान कहा, ‘‘हार्दिक किसी भी परिस्थिति में खेलने को तैयार रहता है और वह ऐसा नैसर्गिक खेल नहीं खेलता है। जिसके बारे में हम अकसर बात करते हैं। श्रेय पूरी तरह से उसे दिया जाना चाहिए।

द्रविड़ ने कहा, ‘‘वह ऐसा खिलाड़ी है जिसने अपने करियर का रूख बदल दिया है। ’’ पंड्या छक्के जड़ने की अपनी काबिलियत से सभी के आकर्षण का केंद्र बन गये हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा पांच वनडे मैचों की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अभी तक तीन मैचों में मैच जीताने वाले दो अर्धशतक जड़े हैं।

पहले वनडे में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 83 रन की मैच विजयी पारी खेली। जबकि तीसरे वनडे में जब उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजा गया तो उन्होंने 78 रन की पारी खेली।

उन्होंने कहा, ‘‘आपको अलग परिस्थितियों में अलग तरह से बल्लेबाजी करना सीखना चाहिए और अगर आप ऐसा कर सकते हो जैसा हार्दिक इस समय प्रदर्शन कर रहा है तो यह क्रिकेटर के विकास का संकेत है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/3jSXhQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬