🤜फिंच ने माना, चूक करते ही✌ जीत को छीन लेती है टीम🇮🇳 इंडिया

  |   क्रिकेट

भारतीय टीम ने पहले श्रीलंका तथा उसके बाद अब ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीन वनडे मैचों में शिकस्त देकर खुद की बादशाहत को साबित कर दिया है। तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से एरोन फिंच ने शानदार शतक लगाकर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन उसके बाद भी टीम इंडिया ने आसानी से जीत हासिल कर ली। इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज भी अपने नाम कर ली। इसके जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपनर फिंच ने टीम इंडिया को लेकर बड़ा बयान दिया है।

फिंच ने कहा कि भारत में आपके मैच में थोड़ी सी चूक करने के साथ ही टीम इंडिया आपके मुंह से जीत को छीन लेती है। इन हालातों में भारत को हराने के लिए आपको अपना 100 प्रतिशत देना होगा। अगर आप 90 प्रतिशत भी देंगे तो भी मैच नहीं जीत पाएंगे। टीम इंडिया सीरीज़ में 3-0 से आगे हैं और वह दुनिया की नंबर-1 टीम है। ऐसे में वो अपना बेस्ट देकर ही मैच जीत सकते हैं।

फिंच ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करते हुए इंदौर में हुए तीसरे वनडे में 124 रन की पारी खेली थी और टीम को 293 के बड़े स्कोर तक पहुंचाया था। हालांकि, भारत ने इस लक्ष्य का पीछा आसानी से करते हुए मैच भी जीता और पांच मैचों की सीरीज़ में 3-0 से अजेय बढ़त भी बना ली।

फिंच ने कहा कि आपने देखा होगा कि सीरीज़ के पहले 2 मैचों में हम मैच जीत सकते थे, लेकिन जैसे ही हमने भारत को मौका दिया उन्होंने बाज़ी मार ली। भारत को अगर आप थोड़ा भी मौका देते हैं तो वो 10 में से 9 बार आपको हरा देगा। ऐसे में अब कुछ जगहों पर सचेत होकर टीम को शत प्रतिशत देना होगा। इसके बाद ही जीत की उम्मीद की जा सकती है।

फिंच ने आगे कहा कि खिलाडिय़ों को अब अपनी ज़िम्मेदारी समझनी होगी और मिले हुए मौकों का पूरा फायदा उठाना होगा। अगर टीम ने पहले कुछ मैचों में मौकों का फायदा उठाया होता तो आज हालात कुछ और होते।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/hY64PQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬