फिल्मों🎞 के बाद अब क्रिकेट के 🏟मैदान में नजर आएंगे 🕴रणवीर

  |   क्रिकेट

भारत को वर्ष 1983 में क्रिकेट विश्वकप जिताने वाले महान कप्तान कपिल देव के जीवन पर बन नही फिल्म में उनका किरदान निभाने वाले अभिनेता का चयन हो गया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीरसिंह यह किरदार निभाएंगे। ऐसे में अब वह बॉलीवुड के बाद क्रिकेट मैदान पर भी अपना अभिनय दिखाते नजर आएंगे। इसके तहत, रणवीर विश्व कप विजेता टीम से मुलाकात करेंगे और इस दौरान वह बुधवार को दिग्गज खिलाड़ी कपिल से भी रू-ब-रू होंगे।

गौरतलब है कि भारत ने कपिल की कप्तानी में 1983 में आयोजित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को मात देकर पहला खिताब जीता था। इस ऐतिहासिक जीत की कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे और इसे फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म की पटकथा का काम पूरा हो चुका है।

फैंटम फिल्म्स के सब-संस्थापक मधु मानतेना ने एक बयान में कहा, 1983 की इस शानदार भारतीय क्रिकेट टीम की कहानी के साथ काम की शुरुआत एक अच्छा एहसास है। उन्हें इस बात की खुशी हो रही है कि फिल्म के निर्देशन के सफर की शुरुआत वह विश्व विजेता टीम के नायकों से मिलकर करेंगे। वह सभी खिलाडिय़ों द्वारा मिलने के लिए दिए गए समय के लिए शुक्रगुजार हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/_uP_QQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬