🤜विराट ने खिलाडिय़ों को दी😲 क्रूर होकर खेलने की 👌सलाह

  |   क्रिकेट

जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के शुरुआती तीनों मैच जीतकर श्रृंखला में अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है। इसके साथ ही टीम के कप्तान ने अब ऑस्ट्रेलिया का क्लीन स्वीप करने का प्लान बनाया है। इसके लिए उन्होंने साथी खिलाडिय़ों को और अधिक क्रूर होकर खेलने की सलाह दी है।

कप्तान विराट ने कहा कि सीरीज जीतने का श्रेय पूरी टीम को जाता है। मैदान पर पहुंचने के बाद खिलाड़ी काफी क्रूर नजर आए, लेकिन अभी सीरीज बाकी है। ऐसे में शेष दोनों मैचों में भी खिलाडिय़ों को अपनी क्रूरता बनाए रखनी होगी। गौरतलब है कि अभी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो वनडे व तीन टी-20 मैच खेलने है।

टीम इंडिया लगातार 12 मुकाबले जीत चुकी है। विराट कोहली जीत पर सवार होकर सीरीज पर क्लीन स्वीप करना चाहती है और टी-20 में भी यही एटिट्यूड में रहने वाले हैं। बाकी बचे दो वनडे मुकाबलों में जडेजा की जगह अक्षर पटेल की एंट्री हुई है और विराट कोहली कह चुके हैं कि बेंच में बैठे खिलाडिय़ों को मौका दिया जाएगा।

अब देखना यह है कि टीम इंडिया में नए खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करके दिखाते हैं। भारत की जीत में भुवनेश्वर और बुमराह के योगदान को विरोधी कप्तान स्मिथ ने भी माना है। स्मिथ कहते हैं कि उनके ख्याल से बूमराह और भुवनेश्वर मौजूदा समय में सबसे बेहतरीन डेथ ओवर गेंदबाज हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/oNF9DgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬