सेनाध्यक्ष👮 ने दी पाक को चेतावनी, सरहद पार की तो😲 गाढ़ देंगे ढाई फीट नीचे

  |   समाचार

पाकिस्तान की ओर से लगातार किए जा रहे संघर्ष विराम व आतंकी गतिविधियों को देखते हुए भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत का पारा ऊंचा हो गया है। उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि सरहद पार की तो जमीन में ढाई फीट नीचे गाढ देंगे।

उन्होंने कहा कि आतंकी सरहद में घुसने को तैयार है तो सीमा पर तैनात जवान भी उन्हें जमीन में गाढऩे को तैयार बैठे हैं। उरी हमले के बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया था। यदि जरूरत पड़ी तो फिर से सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। इसमें संकोच नहीं किया जाएगा।

सेनाध्यक्ष का बयान ऐसे समय आया है जब भारतीय सेना के तेवर से आतंकियों में हडक़ंप मचा है। इस साल अब तक भारतीय सेना 150 के करीब आतंकियों को जमीन के ढाई फीट नीचे पहुंचा चुकी है।

उरी हमले के बाद 29 सितंबर 2016 को भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के कैंप को तबाह किया था। सर्जिकल स्ट्राइक के एक साल पूरा होने से ठीक पहले सेना प्रमुख ने फिर सर्जिकल स्टाइक की चेतावनी दी है। 29 सितंबर 2016 को भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। उस दौरान सेना ने आतंकियों के 7 ठिकानों को निशाना बनाया था तथा 30 से ज्यादा आतंकियों को ढेर कर दिया था।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/LXLTnAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬