हार्दिक🏏 पांड्या एक बहुत ही खास👌 क्रिकेटर हैं: कुमार संगकारा

  |   क्रिकेट

हार्दिक पांड्या ने जब से भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापण किया है तब से ही वो लगातार अपने बेहतरीन खेल से लोगों का दिल जीत रहे रहैं।अब इसी कड़ी में एक और नया नाम जुड़ गया है। श्रीलंका के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा ने भी अब हार्दिक पांड्या की तारीफ की है। उन्होंने पांड्या को एक बहुत ही स्पेशल क्रिकेटर बताया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर में खेले गए तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम के 5 विकेट से जीत के बाद कुमार संगकारा ने हार्दिक पांड्या के खेल की जबरदस्त तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर इस भारतीय ऑलराउंडर का उत्साह बढ़ाया। संगकारा ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'हार्दिक पांड्या एक बहुत ही खास खिलाड़ी हैं और भारतीय टीम इस वक्त सभी तरह की परिस्थितियों में एक सशक्त टीम लग रही है'।

हार्दिक पांड्या ने भी इस तारीफ के लिए ट्वीट कर कुमार संगकारा का आभार जताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ' मेरी तारीफ के लिए शुक्रिया सर' आपको बता दें हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही एकदिवसीय श्रृंखला में अब तक 3 मैचों में 2 बार मैन ऑफ द् मैच का खिताब जीत चुके हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/r7no0wAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬