👉हरभजन ने क्लार्क से की😲 वापसी की अपील

  |   क्रिकेट

क्रिकेट के मैदान पर इन दिनों हो रही ऑस्ट्रेलिया टीम की दुर्गति के कारण क्रिकेट फैंस व पूर्व खिलाड़ी खासे चिंतित है। एक समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबलों को बड़ा मुकाबला माना जाता था और दोनों टीम जीत के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देती थी, लेकिन वर्तमान में भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया टीम चारों खाने चित हो रही है। भारत ने शुरुआती तीनों वनडे में उसे हराकर 3-0 से श्रृंखला को अपने नाम कर लिया है।

इससे दुखी टीम इंडिया के स्पिन हरभजनसिंह ने ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी माइकल क्लार्क को फिर से ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी करने का न्यौता दिया है। हरभजन सिंह ने रविवार को एक ट्वीट करते लिखा कि उन्हें लगता है क्लार्क अपना संन्यास खत्म कर ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर से बल्लेबाजी करें। टीम में दिग्गज बल्लेबाजों का दौर अब खत्म हो चुका है। भज्जी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा लाइन अप में अच्छे बल्लेबाजों की कमी है।

इस पर क्लार्क ने ट्विट पर हरभजन को जवाब देते हुए लिखा कि उनके पुराने पैर अब कमेंट्री बॉक्स के एसी रूप का आनंद ले रहे हैं। ऑस्ट्रलियाई टीम को कुछ और करना चाहिए। टीम इंडिया के खिलाफ क्लार्क का वनडे रिकॉर्ड अच्छा रहा है।

उन्होंने भारत के खिलाफ 30 मैच खेलकर 39 के औसत से 858 रन बनाए हैं। इसमें 2 शतक और 4 अर्धशतक भी शामिल हैं। टेस्ट क्रिकेट में क्लार्क ने भारत के खिलाफ 22 मैच में 54 की औसत से शानदार 2049 रन बनाए जिसमें 7 शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/uqvh6AAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬