अक्षय कुमार👬 के जैसा बनना चाहते हैं🕺 सैफ📸http://v.duta.us/FR-5BQAA

  |   बॉलीवुड

सैफ अली खान पिछले कुछ सालों से लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। इसके बाद भी उनको अपने करियर में कुछ कमी नजर आती है, जिसे वे अक्षय कुमार की मदद से पूरा करना चाहते हैं। यह इच्छा उन्होंने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं अक्षय कुमार के जैसा बनना चाहता हूं। आपको बता दें कि दोनों ने साथ में सुपरहिट फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की थी। इसके बाद से आज तक दोनों की साथ में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई।

हाल ही में सैफ अक्षय कुमार के टीवी शो में सैफ पहुंचे थे। यहां दोनों ने सन् 1994 में आई अपनी हिट फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के टाइटल ट्रैक पर डांस किया। इतने सालों बाद भी दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब थी। इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि अक्षय के साथ परफॉर्म करके आज भी उतना ही मजा आता है, जितना कि 23 साल पहले आया था। वह बिलकुल नहीं बदले हैं। आज भी अक्षय उतने ही सहज और मजाकिया हैं। उन्होंने मुझे शो के दौरान बहुत कम्फर्टेबल महसूस कराया। मैं उनकी सफलता से बहुत खुश हूं।

सिर्फ इतना ही नहीं, यहां सैफ काफी भावुक हो गए। उन्होंने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि जब हमने शुरुआत की थी, तब हम हर तरह की फिल्म कर लिया करते थे। हम दोनों में ही कुछ कमिया थीं, लेकिन जब हम साथ आते थे, तो कमाल की जोड़ी बन जाती थी। मगर उन्होंने अपने करियर में कुछ काफी अच्छे फिल्मों का चुनाव किया। अब जो फिल्में वो कर रहे हैं, उनसे मैं काफी प्रेरित हूं. मैं भी उन्हीं की तरह की फिल्में करना चाहता हूं।

यहां देखें फोटो📸-http://v.duta.us/FR-5BQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬