🤜अय्यर के बयान पर 🗣बोलने वाले पीएम भ्रष्टाचार पर क्यों 👎नहीं बोलते?

  |   समाचार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके भाषणों से 'विकास' का मुद्दा गायब है। भ्रष्टाचार की बात करने वाले प्रधानमंत्री अब गुजरात में हुए भ्रष्टाचार पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?

राहुल गांधी ने गुजरात के पाटन की चुनावी रैली में पलटवार करते हुए कहा, ''प्रधानमंत्री अय्यर के बयान पर तो खूब बात कर रहे हैं लेकिन करप्शन का मुद्दा भूल गए। इस बार प्रधानमंत्री के भाषणों से विकास गायब है। इसका कारण क्या है?"

उन्होंने कहा, "गुजरात में बीजेपी सरकार बीते 22 सालों से सत्ता में है। पहले चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार के अंत तक बीजेपी ने कोई घोषणापत्र जारी नहीं किया? " राहुल गांधी ने कहा कि ''प्रधानमंत्री ने मेरे किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया। मैंने उनसे गुजरात रिपोर्ट कार्ड के संबंध में दस प्रश्न पूछे थे, जिसका उन्होंने जवाब नहीं दिया।"

राहुल ने कहा, "मतदाताओं की भागीदारी लोकतंत्र की आत्मा है। मैं पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं का स्वागत करता हूं। मैं गुजरात के लोगों से भारी संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बनाने की अपील करता हूं।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के महिसागर जिले में रैली के दौरान कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता सलमान निजामी के एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता कहते हैं कि हर घर से अफजल निकलेगा, लेकिन यहां का मुस्लिम भी ऐसा नहीं कहता। क्या गुजरात की जनता इसे माफ करेगी?

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/wZF_6AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬