🤜‘गब्बर‘ को चढ़ा बुखार, टीम🇮🇳 इंडिया की बढ़ी 👎मुश्किलें

  |   क्रिकेट

भारतीय टीम अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना कल से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक और ‘व्हाइटवॉश’ करना चाहेगी। धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एचपीसीए) में पहला वनडे खेला जाएगा।

मैच ठंडे मौसम में सुबह साढ़े 11 बजे शुरू होगा और उछाल भरी पिच पर टॉस अहम साबित हो सकता है। लेकिन, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अस्वस्थ बताए जाते हैं। पीटीआई के मुताबिक उन्हें बुखार हो गया था।

खराब फॉर्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे की निगाहें फॉर्म में वापसी पर लगी होंगी, तो मुख्य कोच रवि शास्त्री और कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा का मुख्य उद्देश्य दोनों विभागों में विभिन्न संयोजन आजमाने का होगा। हालांकि टीम अपने प्रेरणादायी कप्तान के बिना होगी। लेकिन रोहित, रहाणे, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, केदार जाधव का बल्लेबाजी लाइन-अप किसी भी प्रतिद्वंद्वी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है।

पारी के आागाज के लिए रोहित और धवन मौजूद हैं, तो रहाणे को तीसरे नंबर पर मौका मिलने की संभावना है क्योंकि कोहली को आराम दिया गया है। धवन जिन्हें कल तक वायरल बुखार था, अगर वह नहीं खेलते हैं, तो रहाणे भी पारी का आगाज कर सकते हैं।

ऑर्थोडोक्स लेग ब्रेक गेंदबाज यजुवेंद्र चहल और चाइनामैन कुलदीप यादव अक्षर पटेल के साथ अंतिम एकादश में होंगे, जिनका मुख्य काम रन रोकना होगा। जसप्रीत बुमरा और भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाजी विभाग की जिम्मेदारी उठाएंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/U7s_pwAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬