👉पीएम मोदी के लिए 'धन्यवाद रैली' 😲में शामिल हुई महिला तो पति ने कहा🤜 तीन ‘तलाक‘

  |   समाचार

यूपी के बरेली में एक महिला के लिए प्रधानमंत्री मोदी की धन्यवाद रैली में जाना उसके दुख का कारण बन गया है। रैली में जाने की वजह से महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित महिला का नाम फायरा है। दरअसल, फ़ायरा दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी की धन्यवाद रैली में शामिल हुई थी। शीतकालीन सत्र में मोदी सर कार 3 तलाक़ के खिलाफ सख्त कानून लेकर आ रही है इसलिए ये धन्यवाद रैली निकाली गई थी। इसमें तलाक़ पीड़ित महिलाओं के साथ मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हुईं।

फ़ायरा भी रैली में शामिल होने के बाद जब अपने घर पहुंची तो पति ने पूछा कहा गई थी? फ़ायरा ने जब पति दानिश को बताया की वो पीएम मोदी की धन्यवाद रैली में गई थी। इस बात से नाराज पति ने उसे 'तलाक़ तलाक़ तलाक़' कहकर एक साल के मासूम बेटे के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया।

फ़ायरा के मुताबिक उसने बरेली में किला के रहने वाले दानिश से डेढ़ साल पहले लव-मैरिज की थी। शादी के बाद पता चला कि दानिश का अपनी मामी से अवैध संबंध है और उसका एक बेटा भी है। जिस वजह से दोनों में आये दिन कलेश होने लगा। जब उसे मौका मिला तो उसने फ़ायरा को 3 बार तलाक़ बोलकर हमेशा के लिए अपनी ज़िन्दगी से अलग कर दिया।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/ATTuTQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬