बेटे🚶ने ही की थी मां-बहन🔪 की हत्या

  |   समाचार

दिल्ली-एनसीआर को हिला कर रख देने वाले ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी मर्डर केस का सबसे अहम सुराग पुलिस के पकड़ में आ चुका है। वारदात की जगह से करीब 800 किमी दूर वाराणसी में पुलिस ने मां-बहन की हत्या के मामले में बेटे को गिरफ्तार किया है। कातिल बेटे ने पुलिस के सामने अपना कबूला गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस को सर्विलांस से लापता लड़के की लोकेशन वाराणसी में मिली थी।

जिसके बाद ये लड़का वाराणसी के एक घाट पर भटकता हुआ मिला। मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस की जांच की सुई नाबालिग बेटे के इर्द-गिर्द ही घूम रही थी। पुलिस को हत्याकांड के बाद बाथरूम से उसके खून से सने कपड़े बरामद हुए थे। साथ ही सोसाइटी की सीटीटीवी में भी वो घर से बाहर जाता दिखा था।

पुलिस का कहना है कि उसकी पूछताछ में बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आपको बता दें कि 4 दिसंबर को टाइल्स व्यापारी सौम्य अग्रवाल की पत्नी अंजलि और 12 साल की बेटी मणिकर्णिका की चाकू और क्रिकेट से बैट से हमला कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की जांच में हत्याकांड के पीछे लूट का कोई सुराग नहीं मिला था। अब बेटे की बरामदगी के बाद पुलिस ये जान पाएगी कि आखिर बेटे ने अपनी मां और बहन की निर्मम हत्या क्यों की।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/t4zyFwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬