👉'बाहुबली' में बेहिसाब रिकॉर्ड 😲तोडक़र भी रह गए शाहरुख से 👎पीछे📷http://v.duta.us/SNsFjwAA

  |   बॉलीवुड

'द इंटरनेट मूवी डाटाबेस' यानि आईएमडीबी ने हाल ही में लेटेस्ट लिस्ट जारी की है जो वाकई हैरान करने वाली है। इस बार लिस्ट की खास बात ये है कि बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ साउथ इंडियन फिल्मों का बढ़ता क्रेज भी देखा गया है। लिस्ट में पहली बार तीन नाम ऐसे शामिल हो गए हैं जो साउथ सिनेमा का सबसे पसंदीदा चेहरा हैं।

पहले नंबर पर तो बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक चेहरा शाहरुख खान ही हैं। उन्हें इस स्थान से नीचे खिसकाना भी किसी के लिए आसान काम नहीं है। लिस्ट में दूसरा नाम आमिर खान का है। ये पहली बार नहीं है जब आमिर खान का नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है। तीसरे नंबर पर हैं सलमान खान हैं। फिल्मों की बात करें तो सलमान आखिरी बार 'ट्यूब्लाइट' में नजर आए थे। इसके बाद 22 दिसंबर को कैटरीना कैफ के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने वाली है।

चौथे पायदान पर हैं तमन्ना भाटिया, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक धमाल मचा चुकी तमन्ना हीरोइनों की लिस्ट में सबसे पहले पायदान पर हैं। 'बाहुबली' में अवंतिका का किरदार निभाने वाली के फैंस के लिए ये किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

इरफान खान को इस बार लिस्ट में पांचवा स्थान मिल गया है। 'हिंदी मीडियम' और 'करीब करीब सिंगल' जैसी फिल्मों में धमाल मचा चुके इरफान खान को इस साल स्टारडम भी पहले से कहीं ज्यादा मिला है। 'बाहुबली' जैसी फिल्म देने के बाद प्रभास इस लिस्ट से बाहर कैसे रह सकते थे। इस बार बाहुबली फेम प्रभास को IMDb की लिस्ट में छठा स्थान मिला है।

अनुष्का शर्मा फिल्म 'फिल्लैरी' में भले ही ज्यादा धमाल न मचा पाई हो लेकिन उनकी शाहरुख खान के साथ आई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का को काफी पसंद किया गया था। इसके साथ इस लिस्ट में अनुष्का ने सातवें पायदान पर अपनी जहग बनाई है।

'बाहुबली' की 'देवसेना' यानि अनुष्का शेट्टी ने इस साल फिल्म के साथ साथ प्रभास के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही हैं। आईएमडीबी की लिस्ट अनुष्का शेट्टी आठवें स्थान पर है। ऋतिक रोशन का नौवा नंबर है। कैटरीना कैफ इस लिस्ट में दसवें स्थान पर खिसक गईं हैं।

यहां देखें फोटो-📷http://v.duta.us/SNsFjwAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬