👉सोहना के फार्म हाउस में 🔪ट्रिपल मर्डर, पुलिस को बाहरी गैंग 👮पर शक

  |   समाचार

दिल्ली से सटे गुड़गांव के एक फार्म हाउस के अंदर तीन मजदूरों की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। हत्यारों ने तीनों लाशें फार्म हाउस के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दी। इस तिहरे हत्याकांड का खुलासा शुक्रवार को हुआ। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे सोहना थाने में किसी ने फोन किया और बताया कि सोहना के एक फार्म हाउस के अंदर तीन लाशें पड़ी हैं। ख़बर लगते ही पुलिस की टीम फौरन फार्म हाउस पर पहुंच गई। पुलिस ने देखा कि तीनों लाशें फार्म हाउस के अलग-अलग हिस्सों में फेंकी गई थीं। देखने से लग रहा था कि पहले गला दबा कर कत्ल किया गया और फिर लाशों की पहचान छिपाने के लिए किसी भारी चीज से उनके चेहरों को कुचला गया हो।

जानकारी के मुताबिक ये फार्म हाउस करीब के गांव खेलड़ा निवासी सतबीर ने लीज पर ले ऱखा है। पुलिस ने सतबीर को मौके पर बुलाया। सतबीर ने बताया कि मारे गए लोगों में से एक माली था जबिक बाकी के दो खेतों में काम करने वाले मजूदर थे। फार्म हाउस की जांच के बाद पुलिस को शक है कि कत्ल के पीछे लूटपाट वजह हो सकती है।

एक साथ तीन हत्याओं से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आसपास के फार्म हाउस में काम करने वाले मजदूर भी सहमें हुए हैं। अब सभी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। पुलिस को शक है कि इन हत्याओं के पीछे किसी बाहरी गैंग का हाथ है। पुलिस ने इलाके से कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरु कर दी है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/5nsY7QAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬