👉इटली में यहां लेंगे 🕺विराट-अनुष्का💃 सात फेरे

  |   क्रिकेट

विराट कोहली और अनुष्का की शादी अफवाह नहीं है। अब आजतक के हाथ वो विजुअल्स लगे हैं जो बता रहे हैं कि भारत से कई सौ मील दूर इटली में शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आजतक की टीम वेन्यू तक पहुंची। शहनाई की आवाज भी सुनी गई।

इटली के इस वेन्यू की सबसे खास बात ये है कि इस जगह को हर साल स‍िर्फ गर्म‍ियों में खोला जाता है। लेकिन विराट और अनुष्का की शादी के लिए इसे खासतौर पर दिसंबर में खोला गया है। जानकारी के मुताबिक़ विराट-अनुष्का की शादी के लिए पंजाबी भांगड़ा ग्रुप्स भी पहुंचे हैं।

इटली में अनडिस्क्लोज लोकेशन के बाहर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं। जानकारी के मुताबिक़ शाम में पार्टी होगी। डे वेडिंग होगा। जिस लग्जीरियस रिसोर्ट-विला में इंतजाम हैं उसके चारों तरफ बहुत सिक्युरिटी है। इस जगह को सर्दियों में बंद ही रखा जाता है।

26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए न्यौते दिए जा रहे हैं। खबरों की मानें तो सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह को न्यौता भेजा जा चुका है। दरअसल श्रीलंका भारत के चल रहे सीरीज मैच के चलते विराट बाकी क्रिकेटर्स को न्योता नहीं दे पाए हैं। श्रीलंका में ही तय हुई थी शादी की तारीख, कोर्ट मैरिज भी करेंगे विराट-अनुष्का।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/6tf8pAAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬