🤜छेड़छाड़ मामले पर फूटा😱 राजनेताओं का गुस्सा📷http://v.duta.us/NaF5RAAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। इस मामले को लेकर जहां एक तरफ बॉलीवुड की ओर से कठोर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं वहीं, जम्मू कश्मीर की राजनीति में भी इसका असर दिख रहा है।

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज कहा है कि वह 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में कथित तौर पर हुई छेड़छाड़ की घटना से स्तब्ध हैं। उन्होंने इस मामले में तेजी से कार्रवाई की मांग की है।

महबूबा ने ट्विटर पर लिखा, ' महिलाओं के साथ होने वाले किसी तरह के उत्पीड़न और अपराध का निपटारा तेजी और प्रभावी तरीके से किया जाए। दो बच्चों की मां होने के नाते मैं जायरा के साथ हुई घटना से स्तब्ध हूं। आशा करती हूं कि संबंधित अथॉरिटी कड़ी कार्रवाई करेंगी।'

महबूबा मुफ्ती के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी जायरा के साथ हुई छेड़छाड़ मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘पुलिस को एयर विस्तारा से यात्री की पहचान पता करनी चाहिए और कानूनी कार्रवाई के लिए मामला दर्ज करना चाहिए। यह मूर्खतापूर्ण है कि ‘वह मेरे पैरों में गिर गया इसलिए मैं उसे माफ कर दूं।’

आपको बता दें कि जायरा ने कथित तौर पर एक सहयात्री ने दिल्ली से मुंबई जा रहे एयर विस्तारा के विमान में छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जायरा ने लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई।

यहां पढ़ें पूरी खबर-📷http://v.duta.us/NaF5RAAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬