👉जायरा ही नहीं बल्कि ये हीरोइनें💃 भी हो चुकी हैं यौन शोषण का😱 शिकार📷http://v.duta.us/gRj9kAAA

  |   बॉलीवुड

जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ के बाद सभी काफी परेशान हैं। जायरा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए रोते हुए लाइव वीडियो में अपने साथ हुए हादसे का जिक्र किया है। जायरा ने वीडियो में रोते हुए कहा कि ये भयानक है। जायरा का कहना है कि वो फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं, लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया। जायरा का ये भी आरोप है कि फ्लाइट के किसी क्रू मेंबर ने उनकी मदद नहीं की।

कुछ ही दिनों पहले 'फुकरे रिटर्न्स' की हीरोइन रिचा चड्ढा ने भी अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना के बारे में बात करते हुए बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाता है कि एक्टर और क्रिकेटर्स को डेट करने से करियर रफ्तार पकड़ लेती है। उस आदमी ने उन्हें एक क्रिकेटर को डेट करने की सलाह देते हुए करियर बनाने का लालच भी दिया।

रेखा के साथ हुए यौन शोषण की घटना का जिक्र उनकी बायोग्राफी 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' में भी किया गया है। इसमें लेखक ने खुलासा किया है कि 15 साल की उम्र में रेखा के को-स्टार विश्वाजीत ने फिल्म की शूटिंग के दौरान जोर से जकड़ लिया था और करीब 5 मिनट तक उनके साथ जबरदस्ती किस किया था।

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने भी इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर उनके साथ ऐसा हुआ था। 'गोलमाल अगेन' में नजर आईं तब्बू भी इस तरह की हरकत का शिकार हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उनकी बहन फराह नाज ने बताया था कि जैकी श्रॉफ ने तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। इसके बाद तब्बू ने फिर कभी जैकी के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया।

यहां देखें फोटो-📷http://v.duta.us/gRj9kAAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬