टॉयलेट🚽 बनाने के लिए इंजीनियर ने मांगी आबरू😱 की रिश्वत

  |   समाचार

प्रधानमंत्री स्वछता अभियान के तहत बनने वाले शौचालयों को लेकर कई तरह की शिकायतें आपने सुनी होंगी। कहीं भ्रष्टाचार, कहीं गुणवत्ता की कमी, तो कहीं कमजोर और घाटियां सामग्री का इस्तेमाल। लेकिन छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां नगर निगम के अधिकारी ने एक महिला के घर में शौचालय बनाने की एवज में उसके साथ सेक्स संबंध बनाने की शर्त रख दी।

मामले का पता तब चला, जब खुद महिला इस बात की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची। आरोपी आईपी सारथी रायगढ़ नगर निगम में इंजीनियर के पद पर तैनात है। 32 वर्षीय पीड़ित महिला के मुताबिक शौचालय निर्माण के लिए इंजीनियर साहब ने उसके साथ सेक्स करने की डिमांड रखी थी।

इस बात को लेकर आरोपी इंजीनियर ने कई बार महिला को मोबाइल पर फोन भी किया। पीड़ित महिला ने शौचालय के लिए सेक्स की शर्त रखे जाने की जानकारी सबूत के साथ पुलिस को दी है।उसके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि नगर निगम ने एक महिला के घर शौचालय बनाने की स्वीकृति दी थी। लेकिन चार माह बाद भी उसके घर में शौचालय नहीं बना। पीड़ित महिला ने पहले ठेकेदार से बातचीत की। ठेकेदार ने उसे सब इंजीनियर से निर्देश दिलाने की बात कही। सब इंजीनियर ने महिला को अपने दफ्तर में बुलाया और जल्द शौचालय निर्माण का आश्वासन दिया।

महिला के अनुसार सब इंजीनियर आईपी सारथी ने महिला का मोबाइल नंबर भी ले लिया। इसके बाद वह रोजाना महिला को फोन करने लगा। एक दिन बातचीत के दौरान ही इंजीनियर ने टॉयलेट बनाने के लिए सेक्स संबंध बनाने की बात रख दी।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/JQ_sfwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬