फ्लाइट✈ में छेड़खानी केस के बाद इवेंट में पहुंची 💃जायरा📷http://v.duta.us/-ApjUAAA

  |   बॉलीवुड

फ्लाइट में एक शख्स द्वारा छेड़खानी का शि‍कार होने पर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए आपबीती बयां करने वाली जायरा वसीम अब इस मामले पर कोई भी बयान देने से बचती नजर आ रही हैं। हालांकि जायरा ने आरोपी यात्री के खि‍लाफ मुंबई पुलिस में FIR भी दर्ज करवा दी है लेकिन एक इवेंट में पहुंची जायरा ने इस घटना पर मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। यहां तक कि मीडिया को उन्होंने ये तक कह दिया 'मेरा पीछा करना बंद करो।'

17 साल की जायरा मुंबई में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। सूत्रों की मानें तो जायरा ने मीडिया पत्रकारों ने उनसे हुई छेड़खानी मुद्दे पर बात करने की कोशि‍श की तो उन्होंने मीडि‍या को पूरी तर‍ह से अनदेखा कर दिया।

जायरा इस इवेंट में अपनी मां और मैनेजर के साथ पहुंची थीं। इवेंट के दौरान पहले तो जायरा ने सबसे कहा 'स्टॉप हाउंटिंग मी' (मेरा पीछा करना बंद करो)। फिर जायरा ने मीडिया को घंटो इधर उधर घुमाने के बाद बात करने से इंकार कर दिया। जायरा ने इवेंट में अपना काम खत्म किया और बि‍ना बात किए ही वहां से से निकल गईं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस इवेंट में एक्टर अभि‍षेक बच्चन भी पहुंचे थे लेकिन जायरा को लेकर इवेंट में मची भगदड़ को देखकर वह इवेंट से जल्दी ही निकल गए।

यहां पढ़ें पूरी खबर-📷http://v.duta.us/-ApjUAAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬