भाई-बहनों👫 के सामने ही नाबालिग 🚶‍♀️बच्ची के साथ रेप करता था 👳बाबा!

  |   समाचार

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक साधु पर बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है। बच्ची के भाई-बहनों के सामने ही बाबा ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि उसके भाई-बहनों के सामने ही बाबा उसके साथ रेप किया करता था। ये बच्चे बाबा के आश्रम में काम करने के लिए गए थे।

कनाड़िया के खत्रीखेड़ा में इस ढोंगी साधु अवधेशदास का आश्रम है जहां करीब 2 महीने पहले एक आदमी अपनी 3 लड़कियां और एक लड़के को 7000 रुपए में बेच गया था। आरोप है कि साधु ने इन बच्चों को बंधक बनाकर रखा था और इनमें से सबसे बड़ी बच्ची का रेप करता था।

बच्चों में साधु का खौफ ऐसा है कि डर के मारे रो रहे हैं और वहां न जाने की बात कह रहे हैं। रेप की शिकार बच्ची 8वीं में पढ़ती है। कुछ दिन पहले इन बच्चों ने साथ के बच्चों को ये बातें बताईं।

जब गांव के बच्चों ने साधु से कहा कि इन चारों बच्चों को छोड़ दो तो साधु ने कहा कि उसने 7000 रुपए देकर बच्चों को खरीदा है। अगर उसे उसके रुपए दे दिए जाएं तो वो इन चारों बच्चों को छोड़ देगा। इस पर गांव के बच्चों ने आस-पास के लोगों से चंदा करना शुरु किया।

जब लोगों ने चंदा करने की वजह पूछी तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आश्रम पर दबिश देकर बाबा अवधेशदास को गिरफ्तार कर इन बच्चों को रेस्क्यू कराया। फिलहाल इन बच्चों के पिता की भी तलाश की जा रही है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/KK5hOgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬