🤜भगवान बनना चाहता है😲 नॉर्थ कोरिया का👉 सनकी

  |   समाचार

क्या कोई इंसान कुदरत को कंट्रोल कर सकता है? शायद आपका जवाब होगा नहीं, लेकिन उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग उन की प्रोपेगैंडा टीम इसका दावा कर रही है। इस टीम का कहना है कि मौसम का मिजाज उसके कमांडर किम जोंग उन की मुट्ठी में है। किम जोंग उन से कुदरत घबराती है। तानाशाह को देखकर बर्फबारी पर ब्रेक लग जाता है, उसकी सांसों का सूरज गुलाम हो गया है।

बेशक आपको ये दावे सुनकर हँसी आ रही हो, लेकिन तानाशाह किम जोंग उन को भगवान बनाने की कवायद में जुटा उत्तर कोरियाई मीडिया अब ऐसी ही बातें कर रहा है। उत्तर कोरिया को किम उन जोंग ने परमाणु देश क्या घोषित किया, उसकी ताकतें इंसानी हदों को पार कर गईं।

अब कुदरत भी उस तानाशाह की गुलामी में सलामी ठोंकने लगी है। उसे देखते ही बर्फबारी थम जाती है और बर्फीली आंधियों पर ब्रेक लग जाता है। ऐसा हम नहीं कह रहे। ये दावा कर रहा है किम की गुलामी करने वाली उत्तर कोरियाई मीडिया।

उत्तर कोरिया की सरकारी मीडिया ने लिखा कि मौसम का मिजाज अचानक बदल गया। पहाड़ों ने किम उन जोंग का दिल से स्वागत किया और कुदरत को कंट्रोल करने वाले कमांडर को देखकर खुशी जाहिर की। हाल ही में अमेरिका तक पहुंचने वाली न्यूक्लियर मिसाइलों के कामयाब परीक्षण के बाद उत्तर कोरिया का तानाशाह गदगद है।

वह अपनी खुशी जाहिर करने के लिए उत्तर कोरिया के उस सबसे ऊंचे पहाड़ पर पहुंचा, जिसे बेहद पवित्र माना जाता है। माउंट पेक्तू की चोटी पर पहुंचकर किम थोड़ा इतराया और मुस्कराया। उसने छाती चौड़ी की और दुनिया पर ठहाके लगाकर हँसा। तानाशाह किम शायद यह संदेश देने की कोशिश कर रहा था कि दुनिया उसे बेवकूफ और सनकी समझने की भूल ना करे।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/mX4J-QAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬