😓विनोद खन्ना और शशि कपूर को याद कर भर आईं सलमान की आंखे📸http://v.duta.us/a3hIfAAA

  |   बॉलीवुड

अगर आपने 'दबंग' सीरीज की दोनों फिल्में देखी होंगी तो आपके लिए अच्छी खबर है. अभिनेता सलमान खान ने खुद बताया है कि दबंग-3 भी बनने जा रही है. अभिनेता सलमान खान ने वादा किया है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग 3’ इस सीरीज की पहली दो फिल्मों से ज्यादा बड़ी होगी. ‘दबंग’ श्रृंखला में सलमान रॉबिनहुड की तरह के किरदार चुलबुल पांडेय की भूमिका निभा रहे हैं. इस सीरीज की पहली फिल्म का निर्देशन जहां अभिनव कश्यप ने किया था कि वहीं अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने दबंग-2 का निर्देशन किया था. दबंग-3 का निर्देशन कोरियोग्राफर-फिल्मकार प्रभुदेवा कर रहे हैं.

सलमान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मुझे भरोसा है कि यह पहली दो फिल्मों से भी बड़ी होने जा रही है.’’ अभिनेता ने कहा कि टीम अगले साल मार्च में इस परियोजना के लिये शूटिंग शुरू करेगी. उन्होंने कहा, ‘‘हम मार्च में ‘दबंग 3’ के लिये काम शुरू करेंगे...सोनाक्षी मेरे साथ फिल्म में हैं. फिल्म का सबसे अच्छे किरदार ‘मक्खनचंद पांडेय’ की भी वापसी होगी. चुलबुल पांडेय मक्खनचंद पांडेय के बिना अधूरा है.’’

वहीं ‘वांटेड’, ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में सलमान के पिता का किरदार निभा चुके दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को याद करते हुये सलमान भावुक हो गये. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि विनोद खन्ना और शशि कपूर जैसे अभिनेता अब नहीं रहे. शशि कपूर ने सलमान के पिता सलीम खान की लिखी ‘दीवार’, ‘त्रिशूल’ और ‘शान’ फिल्मों में काम किया था. सलमान ने कहा कि ये वरिष्ठ अभिनेता अपनी फिल्मों के जरिये हमेशा जिंदा रहेंगे.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/SJv8pQAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬